केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सभी व्यस्क महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये देने का वादा

पंजाब चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ी घोषणा की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पंजाब में सभी व्यस्क महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे. इसके साथ ही, केजरीवाल ने यह भी कहा है कि बुजुर्ग महिलाओं को पेंशन मिलने के साथ साथ अलग से 1000 रुपये मिलेंगे.

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मोगा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर एक परिवार में सास, बहू और बेटी है तो तीनों के अकाउंट में हजार-हजार रुपए आएंगे. केजरिवाल ने इसे दुनिया के इतिहास का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण योजना बताया. पंजाब विधान सभा चुनाव 2022 से पहले  केजरीवाल ने इस चुनाव को पंजाब का भविष्य बदल देने वाला चुनाव बताया है. इसे महिलाओ का चुनाव बताते हुए उन्होंने कहा, इस बार महिलाएं तय करेंगी कि वोट किसे देना है. सब महिलाएं मिलकर इस बार केजरीवाल को मौका दे.

इस मौके पर कांग्रेस के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर बिना नाम लिए हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस समय पंजाब में नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करके जाता हूँ दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं लेकिन कोई काम नहीं करते हैं. अभी लुधियाना में भाषण चल रहा था. उसने कहा कि 400 यूनिट बिजली फ्री कर दी. अगर एक भी आदमी का बिल शून्य आया हो तो मुझे बता दो. पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही बिजली का बिल शून्य कर सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *