आरा में युवक की हत्या,अपराधियों ने पीछे से गोली मारी

बिहार के आरा शहर में अपराधियों ने मंगलवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक एसी का मैकेनिक था. अभी पुलिस एक महीने पहले हुई बबन यादव की हत्या की गुत्थी सुलझा कर अपनी पीठ थपथपा रही थी कि मंगलवार की सुबह टाउन थाना क्षेत्र के आंबेडकर कॉलोनी के समीप हुई इस घटना ने नींद उड़ा दी है. गोली युवक के गर्दन के पिछले हिस्से में मारी गई है.

इधर, दिनदहाड़े इस वारदात को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. युवक टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला निवासी स्व. महेंद्र यादव का 28 वर्षीय पुत्र सुशील यादव है. वह मंगलवार की सुबह बाइक से बाजार से घर लौट रहा था. इसी दौरान आंबेडकर कॉलोनी के समीप हथियारबंद अपराधियों ने उसे पीछे से गोली मार दी.

गोली लगने के बाद वह जख्मी होकर खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा. परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. हालांकि फिर भी परिजन उसे लेकर आरा सदर अस्पताल ले गए जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. जितेंद्र कुमार ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया.

जेल में बंद अपराधी से दुश्मनी

मृतक के भाई सुधीर ने बताया कि जेल में बंद कुख्यात लोगों से 2020 के होली के समय से दुश्मनी चल रही थी. मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दुश्मनी हो गई. घटना की जांच करने पहुंचे भोजपुर एएसपी सह सदर एस डी पी ओ हिमांशु कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *